प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आखिर क्यों डरता है पाकिस्तान, देखे वीडियो



प्रधानमंत्री पद का उम्मीद्वार बनने के बाद से ही नरेंद्र मोदी का रुख पाकिस्तान को लेकर आक्रामक रखा है। यही कारण है कि मोदी की चेतावनी के बाद पाकिस्तान के तेवर बदलते रहते है। पठानकोट आतंकी हमले के बाद जिस तरह मोदी ने पाक को आड़े हाथ लिया। उसके बाद पाक प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ ने बैठकों का दौर शुरू कर दिया।


गौरतलब है कि 2002 के गुजरात दंगे के बाद से ही पाकिस्तान नरेंद्र मोदी को मुस्लिम विरोधी मानता रहा है। लेकिन पीएम बनने के बाद मोदी को बधाई देनेवाले में सबसे पहले नवाज़ शरीफ का नाम था। बावजूद इसके विरोधी लगातार मोदी पर निशाना साध रहे है।


पठानकोट एयरबेस में हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया है। कांग्रेस ने कहा कि जब वाजपेयी जी पाकिस्‍तान गए तो कारगिल युद्ध हुआ था अब मोदी जी लाहौर गए और पठानकोट हमला हुआ है।इसी बीच इस मामले को लेकर सुरक्षा एजेंसियां लगातार जाँच कर रही हैं। आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ख़त्म होने के बाद अभी भी पठानकोट और गुरदासपुर में अलर्ट जारी रखा गया है। विरोधी लगातार मोदी पर निशाना साध रहे है।


इस मामले में संदेह के घेरे में आये एसपी सलविंदर सिंह को दिल्ली तलब किया गया है। सूत्रों के मुताबिक उनका नार्को टेस्ट कराया जा सकता है। इसी बीच 15 जनवरी को प्रस्तावित भारत और पाकिस्तान के विदेश सचिवों के बीच होने वाली बातचीत पर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।


सूत्रों के मुताबिक भारत ने पाकिस्तान को इस हमले से जुड़े कुछ सबूत सौंप दिए हैं। लेकिन सबूत देने के बाद अब तक पाकिस्तान के तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है। भारत सरकार ने पाकिस्तान से साफ़ किया है कि वो कार्रवाई करे, तभी बातचीत होगी।


आपको बता दें कि पाकिस्तान स्थित भारतीय उच्चायोग को इस बैठक की जानकारी नहीं दी गई थी। सूत्रों की मानें तो पठानकोट हमले पर पाकिस्तान की ओर से की जा रही कार्रवाई की जानकारी एनएसए स्तर पर साझा की जाएगी।इसी कड़ी में हम आपको एक वीडियो दिखाना चाहते है जब मोदी की धमकी से पाकिस्तान डर गया था। मोदी ने यूएन में इतनी आक्रामकता के साथ भाषण दिया था कि पाकिस्तान की बोलती बंद हो गयी थी। बताना चाहेंगे यह वीडियो पुराना है और न्यूज़ चैनल आजतक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को देखने के लिए नीचे क्लिक करें।







source:india.com
loading...

Post A Comment:

0 comments:

We Will Love to Hear From You! Pls Comment Your Views...........